JAMUIबिहार

एक और कोरोना मरीज की मौत, आकड़ा पहुंचा 25

JAMUI: बिहार में कोरोना का कहर लगतार जारी है । एक बार फिर कोरोना मरीज की मौत हो गई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या 25 हो गई है. कुछ दिन पहले ही इस मरीज में कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी.

अचानक तबीयत खराब होने के बाद उससे इलाज के लिए जमुई से पटना के पीएमसीएच भेजा गया, लेकिन रास्ते में मौत हो गई. मरने वाले की उम्र 65 साल था.  वह जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र का रहने वाला था. इसकी सिविल सर्जन ने भी कोरोना से मौत की पुष्टि कर दी है.

22 मई को आया था जमुई

जिस शख्स की मौत हुई वह  मुंबई के पार्लेबीले में फल और सब्जी बेचता था. लॉकडाउन होने की वजह से मुंबई से 22 मई को श्रमिक ट्रेन से जमुई आए था. उनको गिद्धौर के दिग्विजय सिंह सामुदायिक भवन में रखा गया था.गिद्धौर अस्पताल के प्रभारी डॉ रामस्वरूप ने बताया कि कल मरीज को सांस लेने में तकलीफ हुई थी. तकलीफ ज्यादा बढ़ने की वजह से उनको रात में ही पटना पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया था. लेकिन रास्ते में ही उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई. जिसके वजह से शेखपुरा के पास में उनकी मौत हो गई.

बिहार में अब तक 25 की मौत

बिहार में अब तक कोरोना से 25 लोगों की मौत हो चुकी है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा आंकड़े के मुताबिक सीतामढ़ी के रहने वाले एक वयक्ति की मौत हुई है. खगड़िया में अब तक सबसे ज्यादा 3 लोगों की मौत हुई है. इसके अलावा पटना, सीतामढ़ी, सीवान, बेगूसराय, भोजपुर और वैशाली के रहने वाले दो-दो मरीजों की मौत हो गई है. इसके अलावा भागलपुर, मधेपुरा, जहानाबद, नालंदा, समस्तीपुर, मुंगेर, मोतिहारी, सारण (छपरा) और सासाराम के रहने वाले एक-एक मरीजों की मौत हो चुकी है.इसमें अब जमुई जिला का मरीज की भी मौत हो गई है.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close