BIHARPatna

देश से कोरोना वायरस से अभी उभरा भी नहीं है और बीजेपी की सियासी भूख आई सामने

PATNA : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली की डेट बदलते ही तेजस्वी यादव ने भी गरीब अधिकार दिवस की डेट बदल डाली । डेट बदलने के साथ ही कहा कि वह किसी भी कीमत पर बीजेपी का पीछा नहीं छोड़ने वाले है । भारतीय जनता पार्टी और उसके सहयोगी जनता दल यूनाइटेड पर जोरदार हमला बोला है बिहार के डबल इंजन वाली सरकार तेजस्वी के निशाने पर है ।

तेजस्वी ने कहां है कि देश से कोरोना वायरस से अभी उभरा भी नहीं है और बीजेपी की सियासी भूख सामने आ गई है ।  ऐसे में एनडीए गठबंधन के लोगों का चेहरा जनता के सामने आ गया है । तेजस्वी ने कहा है कि वह सियासी भूख की बजाय गरीबों की भूखी फिक्र कर रहे हैं और यही वजह है कि उन्होंने 7 जून को गरीब अधिकार दिवस मनाने का फैसला किया है ।

7 जून को होंगे आमने सामने

लालू की गैरमौजूदगी में तेजस्वी बीजेपी को सामने से टक्कर दे रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी के इस एलान के बाद कि 7 जून को अमित शाह डिजिटल रैली के जरिए शंखनाद करने वाले हैं. तेजस्वी उनके साथ मुकाबले के लिए सामने आ खड़े हुए हैं. बीजेपी की ओर से तारीख में बदलाव किये जाने के बाद तेजस्वी ने भी गरीब अधिकार दिवस की तारीख में बदलाव कर दिया है. अब दोनों 7 जून को ही एक-दूसरे के सामने-सामने होंगे.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close